TCL TAB MAX टैबलेट मार्केट में लॉन्‍च, जानें कीमत व फीचर्स के बारें में सबकुछ

नई दिल्ली. इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी TCL ने आधिकारिक तौर पर TCL TAB MAX नामक एक नया टैबलेट बाजार में लॉन्च किया है. नया टैबलेट 10.4 इंच डिस्प्ले, स्टाइलस पेन सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी ऑडियो जैक के साथ आता है. अलीएक्सप्रेस पर टीसीएल टैब मैक्स की कीमत 219 डॉलर (16 हजार रुपये) है और इसकी बिक्री 21 फरवरी से शुरू होगी. यह ग्रे कलर वेरिएंट में आता है और इसमें टैग करने के लिए तीन एक्सेसरीज हैं. इन एक्सेसरीज में एक फ्लिप केस, एक स्टाइलस पेन और एक कीबोर्ड शामिल है.

TCL TAB MAX टैबलेट खास फीचर्स
TCL TAB MAX में FHD+ (2000 x 1200 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 10.4 इंच का डिस्प्ले है. हालांकि यह एक आधुनिक डिज़ाइन के साथ आता है, फिर भी इसमें हर तरफ ध्यान देने योग्य बेज़ेल्स हैं. डिस्प्ले में आई-कम्फर्ट मोड हैं जो यह सुनिश्चित करते हैं कि हानिकारक नीली रोशनी कम हो.

TCL TAB MAX टैबलेट कैमरा और बैटरी खासियत
यह 8MP के सेल्फी कैमरे के साथ आता है जिसे अगर आप वर्टिकली रखते हैं तो इसे दाहिने बेज़ल पर रखा गया है. इसमें 13MP का रियर कैमरा भी है. रियर कैमरा एक एलईडी फ्लैश के साथ है जो लेंस के नीचे स्थित है. टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC है जिसे 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. इसमें अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है. इसमें 8,000mAh की बैटरी है और इसमें 9V/2A यानी 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक है.

TCL TAB MAX अन्‍य खूबियां
टैबलेट एंड्रॉइड 11 पर बॉक्स से बाहर है और इसमें टीसीएल किड्स ऐप पहले से इंस्टॉल है. इसमें वाई-फाई 802.11a/b/g/n/ac और ब्लूटूथ v5.0 सपोर्ट है. यह डुअल स्पीकर के साथ आता है और इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं है. इसके बजाय, यूजर्स को ऑडियो के साथ-साथ चार्जिंग जरूरतों के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट पर निर्भर रहना पड़ता है.