Vivo Pad टैबलेट मार्केट में जल्‍द देगा दस्‍तक, जानें किन खूबियों से होगा लैस

नई दिल्ली. टैबलेट की बिक्री में भारी उछाल देख स्मार्टफोन निर्माता कई कंपनियां टैबलेट बनाने में लग गई हैं. उनमें से एक Vivo है, जो कथित तौर पर इस साल Vivo Pad के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है. डिजिटल चैट स्टेशन ने पहले खुलासा किया था कि टैबलेट अन्य चीजों के अलावा, 2560 x 1600 रिज़ॉल्यूशन के साथ 120Hz 11-इंच डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा. अब उसी टिप्स्टर ने और जानकारी शेयर की है.

Vivo Pad में होगा इतना कुछ
टिपस्टर ने अब अतिरिक्त जानकारी प्रदान करते हुए कहा है कि डिस्प्ले HDR10+ और डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करेगा, जिससे यह संभावना है कि विवो पैड एक प्रीमियम पेशकश होगी. हाई-एंड स्नैपड्रैगन 870 चिप का इसका उपयोग इसकी गवाही देता है. विवो पैड फिंगरप्रिंट पहचान को मिस कर रहा होगा, हालांकि, जो थोड़ा अजीब है. यह संभव हो सकता है कि यह इसके बजाय फेस अनलॉक करने का समर्थन करेगा, लेकिन इस बिंदु पर यह सिर्फ एक अनुमान है.

Vivo Pad Camera
टैबलेट के रियर कैमरा सेटअप में डुअल 13MP कैमरे शामिल होंगे और पूरी चीज़ का डिज़ाइन “फुल मेटल बॉडी की तरह” होगा. इस प्रकार एक यूनिबॉडी डिज़ाइन की संभावना है. ऊपर और नीचे दो स्पीकर ऑडियो को हैंडल करेंगे और टैबलेट मैचिंग कीबोर्ड और स्टाइलस पेन एक्सेसरीज के साथ भी आएगा.

Vivo Pad की कीमत होगी काफी कम
डिजिटल चैट स्टेशन का कहना है कि विवो पैड की कीमत बहुत अधिक नहीं है और डिवाइस का उद्देश्य एक मल्टी-डिवाइस इकोसिस्टम स्थापित करना है. यहां ध्यान रखें कि “विवो पैड” नाम केवल एक माना जाने वाला उपनाम है और यूनट को कुछ और कहा जा सकता है.