कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर कहा-मुझे फिर से प्यार हुआ

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक बार फिर प्यार हो (fell in love again) गया है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर कर दिया है. एक्टर के इस पोस्ट के बाद लोग उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इस तरह प्यार में दीवाना(crazy in love) देख हर कोई खुश हो रहा है.

 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने सिर्फ अपने बेहतरीन एक्टिंग और कड़ी मेहनत के दम पर ऊंचा मुकाम हासिल किया है. लोग आज उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. कार्तिक ने सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि गुड लुक्स (good looks) से भी दिल जीता है. ऐसे में उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग (female fan following) काफी लंबी हैं.
कार्तिक (Kartik Aaryan) को बेशक इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. लेकिन एक्टर अपनी फिल्मों के अलावा लव लाइफ के कारण भी काफी चर्चा में बने रहते हैं. अब कार्तिक को एक बार फिर से प्यार हो गया है और इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में किया है. इसके साथ ही उन्होंने 2 फोटोज भी शेयर की है. बता दें कि कार्तिक को जिससे प्यार हुआ है वह कोई लड़की नहीं, बल्कि एक प्यारा सा डॉगी है. दरअसल, कार्तिक ने हाल ही में एक डॉगी लिया, जिसका नाम उन्होंने कटोरी रखा है. अब उन्होंने अपने इस डॉगी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. इसमें वह उसके साथ खेलते दिख रहे हैं. इसके साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘कटोरी, मुझे फिर से प्यार हो गया है.’
दिलचस्प बात तो यह है कि कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपने डॉगी का भी एक इंस्टाग्राम पेज बनाया है, जिसे उन्होंने टैग भी किया है. ‘कटोरी आर्यन’ (Katori Aaryan) के नाम से बने इस पेज पर उनके डॉगी की फोटोज भी पोस्ट की गई हैं. कुछ घंटों में ही इस पेज पर भी 8 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं.
दूसरी ओर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही एक्टर को ‘भूल भुलैया 2’ में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह ‘शहजादा’, ‘फ्रेडी’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. कार्तिक के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.