अहाना कुमरा ने मुंबई में खरीदा नया घर, बतायी-बड़ी उपलब्धि

मुंबई। लिपस्टिक अंडर माय बुर्का(lipstick under my burqa), सोना स्पा(Sona Spa), खुदा हाफिज(Khuda Hafiz) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने हाल ही में मुंबई के इलाके में नया घर खरीदा(Bought a new house in Mumbai area) है। ये घर खरीदना उनका बहुत बड़ा सपना था जो अब पूरा हो गया है। अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने मुंबई में ये पहला अपना घर खरीदा है, इसलिए वह अपने इस नए घर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस बारे में उनका कहना है कि यह उनके लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। वह कहती हैं कि मुंबई में एक घर खरीदना बहुत ही बड़ी बात है।
इस बारे में बात करते हुए अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने कहा कि जब मैंने ये घर लिया भी नहीं था तब भी जब मैं कहीं बाहर घूमने जाती थी तो अपने घर के लिए कालीन, शोपीसी जैसी कोई ने कोई चीज खरीद ही लाती थी। उन्होंने कहा कि अपने सपने हकीकत में बदलने के लिए मैं अपने खर्चों में कटौती कर रही हूं। मैं शायद ही बाहर जाती थी, क्योंकि मैं पैसे बचाना चाहती थी। पिछले कुछ सालों में, मैंने शायद ही किसी प्रोजेक्ट को ना कहा हो, मैं जो कर सकती थी मैंने वो सब किया।
इस घर की खरीदने के बाद अहाना कुमरा (Aahana Kumra) अपने लिए एक हॉलिडे होम खरीदना चाहती हैं। हॉलीडे होम खरीदना उनका अगला बड़ा लक्ष्य है। अहाना कहती हैं कि वह अपने माता-पिता के साथ अब वहां हैं जहां वह अपने सपने को हासिल करने में सक्षम हैं। वह कहती हैं कि मैंने अपने माता हमेशा अपने आस-पास रखा है। मैं कोई ऐसी इंसान नहीं हूं जो दोस्तों के साथ ज्यादा खुश रहूं, हकीकत में मुझे अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताना पसंद है।
अभी हाल ही में अहाना कुमरा (Aahana Kumra) की मां को कोविड हो गया था जिसके बाद उन्होंने अपना पूरा महीना अपनी मां की देखभाल करने में बिताया। कोविड की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अहाना कहती हैं कि “मैं कश्मीर के ऐशमुक़म दरगाह में थी, जब मेरी बहन ने मुझसे कहा कि मां को भर्ती होना है। मैं पूरी तरह से चकरा गई और दरगाह के अंदर रोने लगी,” कुमरा याद करती हैं, “जब मैं मुंबई वापस आई तो अवसाद के बादल छा गए थे। मैंने पूरी जनवरी उन्हीं के साथ गुजारी। मैंने मुश्किल से ही शूटिंग की। इससे मुझ पर काफी मेंटली प्रेशर पड़ा। लेकिन भगवान ने मेरी प्रार्थना सुनी और वह अब ठीक है।”