vivo T1 5G फोन भारत में जल्‍द लेगा एंट्री, देखें किन खूबियों से होगा लैस

नई दिल्ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी vivo के कई सीरीज के फोन भारत में बिकते हैं जिनमें वाय, वी और एक्स जैसी सीरीज शामिल हैं। अब कंपनी ने टी सीरीज (T Series) का एलान किया है। टी सीरीज के पहले फोन को भारतीय बाजार में vivo T1 5G के नाम से पेश किया जाएगा। vivo T1 5G की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। vivo T1 5G 20 का माइक्रो पेज भी फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है।

वीवो इंडिया के एक बयान के मुताबिक vivo T1 5G 20 हजार रुपये की रेंज में सबसे तेज और सबसे स्लिम 5जी स्मार्टफोन होगा। vivo T1 5G की लॉन्चिंग भारत में 9 फरवरी को होगी। दावा किया जा रहा है कि vivo T1 5G के साथ मल्टी डाइमेंशनल परफॉर्मेंस और ट्रेंडी डिजाइन मिलेगी।

फिलहाल फोन के फीचर्स के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह जरूर कहा है कि अगले कुछ दिनों में सोशल मीडिया हैंडल के जरिए vivo T1 5G के फीचर्स के बारे में जानकारी दी जाएगी। कंपनी के अन्य फोन की तरह vivo T1 5G भी मेक इन इंडिया होगी।

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा, ‘वीवो ब्रांड के तौर पर हमारा पूरा ध्यान यूजर की जरूरत पर रहता है। नई सीरीज भी यूजर्स की जरूरत, स्टाइल के लिहाज से लॉन्च की जा रही है। फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी को लेकर हमें बेहद खुशी है।’

बता दें कि पिछले सप्ताह ही वीवो ने अपने नए 5जी स्मार्टफोन Vivo Y75 5G को भारत में लॉन्च किया है। Vivo Y75 5G के साथ तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें फ्लैट डिजाइन दी गई है। Vivo Y75 5G में मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। Vivo Y75 5G की कीमत 21,990 रुपये रखी गई है। फोन को एक ही वेरियंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है।