कुछ इस अंदाज में सामने आयी आयरा खान, पैरों को देख लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार(Bollywood superstar) आमिर खान की बेटी (Daughter of Aamir Khan) आयरा खान (Ira Khan) लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नही है. हाल ही में आयरा खान (Ira Khan) बांद्रा में स्पॉट हुईं जहां पर वह एक इवेंट में मेंटल हेल्थ (mental health) के बारे में बात करने के लिए पहुंची थीं. उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं लेकिन इस दौरान लोगों को कुछ ऐसा दिख गया जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.
फोटोज में देखा जा सकता है कि आयरा खान (Ira Khan) व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स(white top and shorts) में नजर आ रही हैं. उन्होंने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है. लेकिन कुछ लोगों की नजर उनके पैरों पर पड़ी, जिस पर निशान नजर आ रहे हैं. उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि आखिर आयरा खान (Ira Khan) के पैरों में ये निशान किस चीज के हैं और फिर कमेंट सेक्शन में उन्हें ट्रोल करने लगे.

 

आयरा खान (Ira Khan) की तस्वीरें देख एक यूजर ने लिखा, इनके पैरों को क्या हुआ है? दूसरे ने कमेंट किया, पैर कितने गंदे लग रहे हैं. किसी ने लिखा, इनके पैरों को क्या हुआ है. स्मॉल पॉक्स? एक और यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि चूहों ने काटा है. इस तरह आयरा को ट्रोल किया जा रहा है.
मालूम हो कि आयरा खान (Ira Khan) बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी बॉयफ्रेंड की मां के साथ भी उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग है. हाल ही में आयरा ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने बॉयफ्रेंड की मां की साड़ी पहनी है. फोटोज में आयरा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) और उनकी मां के साथ नजर आईं. उन्होंने खादी कॉटन की साड़ी और रेड कलर का ब्लाउज पहना है. एक फोटो में तो आयरा (Ira Khan) बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक होती दिखीं. फोटो में आयरा खड़ी हैं और नुपुर ने उन्हें पीछे से दोनों हाथों से प्यार से पकड़ा हुआ है.
बताते चलें कि आयरा (Ira Khan) आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आयरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह पिछले कई सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. उन्होंने नुपुर के साथ अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया है. हाल ही में आयरा और नुपुर (Nupur Shikhare) ने साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था जिसमें आमिर खान भी शामिल हुए थे. इस दौरान आमिर और नुपुर की ट्विनिंग भी देखने को मिली थी.