Micromax IN Note 2 स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्‍च, जानें कीमत व फीचर्स

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपने नए स्मार्टफोन Micromax IN Note 2 को लॉन्च कर दिया है। ये पिछले साल लॉन्च हुए माइक्रोमैक्स इन नोट 1 का अपग्रेड वर्जन है और ये इस लेटेस्ट फोन का डिजाइन Samsung Galaxy S21 Series से इंस्पायर्ड है। अहम खासियतों की बात करें तो इस Micromax Mobile फोन में एमोलेड डिस्प्ले के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। आइए आपको माइक्रोमैक्स इन नोट 2 की खूबियां और भारत में कीमत के अलावा सेल डेट के बारे में जानकारी देते हैं।

Micromax IN Note 2 स्‍मार्टफोन फीचर्स
Micromax Smartphone में 6.43 इंच फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। फोन 550 निट्स पीक ब्राइटनेस, 466 पिक्सल प्रति इंच पिक्सल डेनसिटी और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल हुआ है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी95 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी76 जीपीयू दिया गया है। साथ में 4जीबी LPDDR4X रैम और 64 जीबी UFS 2.1 स्टोरेज है।

कैमरा और बैटरी:
फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए गए हैं, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर स्थित है। 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी:
फोन में 4जी, डुअल-सिम, ब्लूटूथ वर्जन 5, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, साइड-माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस, VoLTE और डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट शामिल है।

Micromax IN Note 2 Price in India
इस Micromax Mobile फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,490 रुपये तय की गई है। लेकिन फोन इंटरोडक्टरी कीमत के साथ 12,490 रुपये में खरीदा जा सकता है, उपलब्धता की बात करें तो हैंडसेट Flipkart के जरिए 30 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।