जॉन अब्राहम ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के लिए 21 करोड़ रुपये, बीते तीन सालों से तीन गुना बढ़ी फीस

मुंबई। फैन्स के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की कई फिल्में कतार में हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी जॉन अब्राहम (John Abraham) की फैन फॉलोइंग (fan following) अच्छी है और वो दर्शकों तक अच्छी पहुंच रखते हैं। इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपनी फीस बढ़ा दी(raised your fee) है और नई फीस के साथ ही उन्होंने एक फिल्म भी साइन की है।
जॉन अब्राहम (John Abraham) ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म पठान (Aditya Chopra’s film Pathan) के लिए 20 करोड़ रुपये फीस ली (20 crores fee taken) थी। बता दें कि इस फिल्म से ही लंबे वक्त बाद शाहरुख खान कमबैक (shahrukh khan comeback) कर रहे हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी। वहीं इसके बाद जॉन ने एक और फिल्म साइन की है, जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपये से भी अधिक फीस ली है।
रिपोट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम ने मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स साइनस की है, जिसके लिए उन्होंने 21 करोड़ रुपये फीस ली है। सूत्र के मुताबिक, ‘जॉन अपनी फीस लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। जॉन ने बाटला हाउसके लिए सत्यमेव जयते 2 से अधिक फीस ली थी, फिर सत्यमेव जयते 2 के लिए भी फीस बढ़ाई। वहीं पठान के लिए भी फीस उन्होंने बढ़ाई थी और अब एक विलेन रिटर्न्स की फीस पठान से भी ज्यादा है।’
सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में आगे बताया गया, ‘बीते तीन साल में जॉन की फीस 7 करोड़ से 21 करोड़ रुपये पहुंच गई है।’ यानी कहा जा सकता है कि बीते तीन साल में जॉन की फीस तीन गुना बढ़ी है। याद दिला दें कि कोविड काल में एक ओर जहां कुछ सेलेब्स ने अपनी फीस में कटौती की है तो वहीं जॉन की फीस बढ़ती रही है।
वहीं बात एक विलेन रिटर्न्स की करें तो फिल्म जुलाई 2022 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन के साथ ही अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं और ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर ‘एक विलेन’ की सीक्वल है। फिल्म का शूट पूरा हो चुका है और फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है।