पार्टी में दिखेंगी सबसे खास, बस ट्राई करें ये ईयररिंग्स, मिलेगा आकर्षक लुक

नई दिल्ली। बिना ज्वैलरी के महिलाओं का श्रंगार अधूरा हैं। वहीं ज्वैलरी में कानों में पहनने वाले आभूषण का और भी ज्यादा योगदान होता है। इसे पहन महिलाओं की सुंदरता में चार चांद लग जाते हैं। आजकल कई डिजाइन के ईयररिंग्स आते हैं। जिसे महिलाएं हर तरह के कपड़ों के साथ मैच कर पहनना पसंद करती हैं। कैजु्अल आउटफिट के साथ जहां चंकी-फंकी हल्के फुल्के ईयररिंग्स अच्छे लगते हैं तो वहीं फॉर्मल्स के लिए स्टड का अपना क्रेज है। वहीं बात जब किसी वेडिंग पार्टी की आए तो कानों में लहराते बड़े झुमके शानदार लगते हैं। इन ईयररिंग्स से जुड़े कुछ हैक्स जरूर आपको पता होने चाहिए। जिससे कि इन्हें पहनना आसान हो जाए। तो चलिए जानें क्या है ईयररिंग्स से जुड़े हैक्स।

वेडिंग फंक्शन में अगर हैवी ईयररिंग्स पहनने का दिल है। लेकिन ये ईयररिंग्स कानों में टिक ही नहीं रही। तो ये ट्रिक जरूर काम आएगी। ईयररिंग को कानों में फंसाने के लिए कागज के टेप का इस्तेमाल करें। इन टेप के छोटे टुकड़े को कान के छेद के पिछले हिस्से पर लगाकर ईयररिंग्स को पहन लें। ये आपके कानों में आसानी से सेट हो जाएंगी।

कई बार अच्छी और महंगी ईयररिंग्स खो जाती है। ईयररिंग्स तो हमेशा पेयर में ही अच्छी लगती है। ऐसे में अपनी पसंदीदा ईयररिंग्स को खो देना बहुत दुखी कर देता है। अगर आपकी ईयररिंग्स का एक जोड़ा खो गया है तो दूसरी ईयररिंग्स को फेंकने के बजाए कुर्ते या शर्ट में ब्रोच के तौर पर इस्तेमाल करें। यकीन मानिए ये बेहद खूबसूरत नजर आएगा।

ट्रेडिशन लुक में तैयार हो रही हैं और मांगटीका लगाने की इच्छा है तो परेशान ना हो। अपनी पसंदीदा ईयररिंग्स को मांगटीका बनाकर भी पहना जा सकता है। बस इस ईयररिंग्स को धागे में फंसाकर बालों में इस तरह से सेट करें कि धागा आसानी से छुप जाए। ईयररिंग्स का ऐसा इस्तेमाल देख हर कोई हैरान रह जाएगा।

तो अगली बार किसी भी महंगी ईयररिंग्स को बेकार ना समझिएगा। ये कानों में पहनने के साथ ही ब्रोच से लेकर मांगटीका के तौर पर इस्तेमाल की जा सकती है।

नोट- उपरोक्‍त दी गई जानकारी व सुझाव सामान्‍य जानकारी के लिए हैं हम इसकी सत्‍यता व सटीकता की जांच का दावा नही करते हैं। कोई भी सवाल या परेशानी हो तो विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।