अगले 15 दिन संभलकर ये 4 राशि वाले लोग, मुश्किलों से हो सकता है सामना

नई दिल्‍ली: साल 2022 का पहला महीना आधा बीत चुका है. इस दौरान ग्रहों की स्थिति (planetary positions) में बड़े परिवर्तन हुए. वहीं अब अगले 15 दिनों में ग्रहों की स्थिति में और भी बड़े बदलाव होने जा रहे हैं. ये बदलाव सभी राशि वालों (zodiac signs) की जिंदगी पर असर डालेंगे, लेकिन 4 राशि वालों की जिंदगी में खासी मुश्किलें ला सकते हैं.

होंगे ये बड़े बदलाव
अगले 15 दिनों में ग्रहों के राजा सूर्य, शनि, बुध, मंगल, शुक्र (Vesper) आदि की स्थिति में बड़े बदलाव हो रहे हैं. सूर्य शनि की राशि मकर में प्रवेश करेंगे, वहीं मंगल ग्रह भी राशि बदलेंगे. शनि अस्‍त(Saturn sets) होंगे. ये स्थितियां कुछ राशि वालों के लिए अशुभ साबित हो सकती हैं.

मेष (Aries)
मेष राशि वालों जातकों के लिए अगले 15 दिन मुश्किल रहेंगे. मेष के स्‍वामी मंगल की शनि ग्रह के साथ दुश्‍मनी इस राशि के जातकों को काम-काज में चुनौतियां लाएगी. तनाव हो सकता है.

मिथुन (Gemini)
मिथुन राशि (Gemini) वाले लोगों के लिए यह समय अच्‍छा नहीं है. पहले ही उन पर शनि की ढैय्या चल रही है, उस पर शनि का अस्‍त होना सफलता (Success) की राह में रोढ़े अटकाएगा. मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा.

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के लोगों को करियर में समस्‍या हो सकती है. मान हानि हो सकती है. ये स्थितियां तनाव का शिकार बनाएंगी.

कन्या (Virgo)
कन्‍या राशि के जातकों इस दौरान आपको मेहनत का पूरा लाभ नहीं मिलेगा. कामकाज में रूकावटें आ सकती हैं. काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है.

(नोट: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. हम इसकी सत्‍यता व सटीकता की पुष्टि नहीं करते है.)