मालदीव पहुंचकर बोल्ड हुईं Sunny Leone, कातिलाना हुस्न से इंटरनेट पर ढाया कहर

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं. वह अपने कातिलाना हुस्न से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. सनी (Sunny Leone) पिछले कई दिनों से अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने अपनी नई फोटोज पोस्ट की हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

तस्वीरों में सनी लियोनी (Sunny Leone) समंदर किनारे बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी पहनी हैं जिसमें उनका हॉट अंदाज साफ झलक रहा है. सनी (Sunny Leone) बीच पर लेटी हुई दिख रही हैं. वहीं, अन्य तस्वीरों में उन्होंने कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. फैंस सनी (Sunny Leone) की तस्वीरों को देखकर क्रेजी हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.
सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. फैंस हार्ट और फायर इमोजी शेयर सनी (Sunny Leone) की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. सनी (Sunny Leone) की फोटोज को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
कुछ दिनों पहले सनी लियोनी (Sunny Leone) का नया म्यूजिक वीडियो ‘मधुबन में राधिका नाचे’ रिलीज हुआ था जिसे लेकर जमकर बवाल हुआ. सनी लियोनी के इस गाने को यूजर्स ने आपत्तिजनक और अश्लील बताया था. उनका कहना था कि इस गाने में राधा और राधिका के नाम पर जिस तरह से सनी डांस कर रही वो आपत्तिजनक है. इससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है. हालांकि, बढ़ते विवाद को देखते हुए गाने के बोल चेंज कर दिए गए थे. इस गाने को कनिका कपूर और अरिंदम च्रकवर्ती ने आवाज दी है. ये गाना 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित था.