सड़क हादसे में घायल हुए बॉलीवुड के ‘टार्जन’, पत्‍नी भी अस्‍पताल में भर्ती

मुंबई। अभिनेता हेमंत बिर्जे (Hemant Birje) की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे(Mumbai-Pune Expressway) पर मंगलवार रात सड़क पर डिवाइडर से टकरा (road accident) गई जिससे वह और उनकी पत्नी घायल (wife injured) हो गईं. यह जानकारी पुलिस(Police) ने दी. पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब आठ बजे उर्से टोल प्लाजा के पास हुई.
शिरगांव पुलिस (Shirgaon Police) चौकी के निरीक्षक सत्यवान माने ने बताया कि इस दुर्घटना में बिर्जे दंपति को मामूली चोटें आयी हैं, जबकि उनकी बेटी को कोई चोट नहीं आयी है. उन्होंने कहा,’ बिर्जे और उनकी पत्नी का पुणे के पास पावना स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है.’
हेमंत ने बॉलीवुड (Bollywood) को सुपरहिट फिल्म ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ दी है. इस फिल्म ने उस दौर में सफलता के कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे. आज भी लोग ‘टार्जन’ के नाम पर हेमंत को ही याद करते हैं.
‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ के बाद हेमंत बिर्जे ने आज के अंगारे, वीराना, तहखाना, सिंदूर और बंदूक, सौ साल बाद, आज के शोले, जंगली टार्जन, लश्कर, इक्के पे इक्का जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें टार्जन वाली सफलता दोबारा नहीं मिल सकी. हेमंत बिरजे की फिल्मों को मिक्स रिएक्शन मिल रहे थे और एक समय ऐसा आया जब उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगीं.