Bigg Boss की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव, पूरी टीम का हुआ टेस्ट

नई दिल्ली। देश में कोरोना(Corona Virus) के बढ़ते केसेज चिंता का विषय बन गए हैं. कई सारे लोग कोरोना की चपेट (Covid Positive) में आ रहे हैं. भारत में आने वाले एक महीने में ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 10 लाख के करीब मामले रोजाना (Close to 10 lakh cases daily) आ सकते हैं. इसकी शुरुआत हो चुकी है. रोज अब भारत(India) में एक लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. किसी का भी इस वायरस के चपेट से बच पाना मुश्किल लग रहा है. अब बिग बॉस (Big Boss) को ही ले लीजिए. जो कभी दिखते नहीं किसी को. मगर कोरोना(Corona) ने तो उन्हें भी ढूंढ़ लिया है. जी हां. बिग बॉस (Big Boss) की आवाज यानी अतुल कपूर(Atul Kapoor Corona Positive) को कोरोना हो गया है.
बिग बॉस की खबरों से फैंस को अपडेट करने वाले इंस्टाग्राम पेज द खबरी ने इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि- बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है. अतुल कपूर कोरोना संक्रमित हैं. हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे और तेजी से रिकवर करेंगे. उनके साथ और भी जितने लोग सेट पर थे उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं.
बिग बॉस 15 की बात करें तो शो में कुछ अपडेट्स किए गए हैं. शो को 2 हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा मौजूदा समय में शो में उमर रियाज के एविक्शन को लेकर बवाल देखने को मिल रहा है. कई सारे फैंस ऐसे हैं जो उमर रियाज के एविक्शन से खुश नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उमर रियाज का नाम ट्रेंड कर रहा है. लोग उन्हें शो में वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं.
सभी जानते हैं कि उमर रियाज बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज के भाई हैं. वे पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने बिग बॉस 15 में पार्टिसिपेट किया और फैंस के दिल में जगह बनाई. मगर सीजन के अंत से कुछ समय पहले ही वे एविक्ट हो गए. फैंस को ये बात हजम नहीं हो रही है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि उमर रियाज की शो में फिर से वापसी होगी.