हिना खान ने बाथरूम सेल्फी शेयर कर बताया- कड़वा सच

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस हिना खान (TV Actress Hina Khan) ने मास्क उतारकर (taking off the mask) सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर (selfie share) की है. इस सेल्फी में हिना खान(Hina Khan) के चेहरे पर लाल रंग की एक लंबी भी लाइन नजर आ रही है. इस लाइन को देखकर आप समझ सकते हैं कि हिना खान (Hina Khan) के चेहरे की क्या हालत हो गई है.
हिना खान (Hina Khan) चेहरे की ऐसी हालत लगातार मास्क लगाने की वजह से हुई है. इसका ज्रिक एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट में भी किया है. एक्ट्रेस इस तस्वीर में बिना मेकअप (without makeup) नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर लाल निशान साफ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को देख फैंस चौंक गए हैं.
हिना खान पोस्ट में लिखा- ‘कड़वी सच्चाई : इन दिनों जीवन और इंस्टा दोनों ही ज्यादातर सुंदर दृश्यों के साथ अच्छी तस्वीरों के बारे में हैं..लेकिन जब यह 2022 है तो मुझे लगता है कि वास्तविकता 2020 से ज्यादा कठिन है. जब परिवार का हर सदस्य कोविड पॉजिटिव हो और आप घर में एकमात्र निगेटिव. उस वक्त आपको 24×7 मास्क और सैनिटाइजर के साथ तैयार रहना होगा और पूरे परिवार की देखभाल करनी होगी. यह कहना सुरक्षित है कि पीछे निशान होंगे. ठीक उसी तरह जैसे जो मुझे 24/7 मास्क पहनने के बाद मिले हैं. एक निंजा योद्धा बनें या कम से कम कोशिश करें. ये पोस्ट आपको ये बताने के लिए है की कोशिश ही काफी है. आइए हम सब इससे फिर से लड़ने की कोशिश करें. निशान और लड़ाई के निशान के साथ. एक योद्धा की तरह. यह वक्त भी बीत जाएगा. #बाथरूमसेल्फी’
इससे पहले हिना खान ने न्यूयॉर्क की अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीरों में हिना न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए दिखीं. इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ‘एनवाईसी…दोबारा मिलने तक.’ तस्वीर में हिना पीले रंग की कैप लगाई हुई हैं. इसके साथ ही ठंड से बचने के लिए एक्ट्रेस काले रंग का जैकेट पहने हुई भी नजर आईं.