शाहरुख खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला जबलपुर से गिरफ्तार

जबलपुर। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan the king of Bollywood) के बंगले मन्नत को बम से उड़ाने की धमकी ( accused who threatened to blow up Mannat with a bomb) देने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार (accused youth arrested) कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर(Jabalpur) में हुई है. आतंकवादी हमले (terrorist attacks) और बम ब्लास्ट (bomb blast) की धमकी देने वाले आरोपी युवक को जबलपुर (Jabalpur) के संजीवनी नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार शनिवार को किया है. युवक ने बीते 6 जनवरी को महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर शाहरुख खान के बंगले सहित मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट का फेक कॉल किया था.
जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले एक आरोपी जितेश ठाकुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके में रहता था. बीते 6 तारीख को महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में जितेश ठाकुर द्वारा एक कॉल लगाया गया और आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की फर्जी सूचना उसके द्वारा दी गई. जिसके बाद उसका कॉल ट्रेस हुआ तो जबलपुर का निकला. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद जबलपुर पुलिस अलर्ट पर आई और आरोपी युवक को उसके घर गंगानगर से गिरफ्तार कर लिया.
जबलपुर के गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फोन लगाकर परेशान कर चुका है. शराब पीने के बाद युवक सीएम हेल्पलाइन और हंड्रेड डायल को फेक कॉल करता है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. वही आरोपी से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की भी जल्द शहर पहुंचने की सूचना है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस आरोपी युवक जितेश को रिमांड पर ले सकती है. फिलहाल जबलपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.