हेड कॉन्स्टेबल है कपिल शर्मा के बड़े भाई, एक्‍टर को है उनपर गर्व

नई दिल्ली। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक ऐसा नाम हैं जिसे पूरे देश में हर कोई जानता है. इनकी कॉमेडी (comedy) के तो करोड़ो फैंस (Millions of fans) हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma)के बड़े भाई आखिर क्या करते हैं? कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे समय से ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. यह शो हमेशा टीआरपी की रेस में अपनी जगह बनाए रखता है. कपिल ने इस शो से बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है जिसके चलते उनकी पहचान घर-घर हो गई है. कपिल के इस शो में बॉलीवुड के नामी एक्टर और एक्ट्रेस अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आते है. लेकिन क्या आप जानते हैं कपिल शर्मा के बड़े भाई क्या करते हैं?
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के भाई ऐसा काम करते है जिसके चलते खुद कपिल शर्मा को भी अपने भाई पर गर्व है. कॉमेडियन के भाई एक ऐसे पद पर है जिनकी कपिल शर्मा ही नही बल्कि पूरा देश इज्जत करता है. एक्टर के एक ही भाई हैं जो कि उम्र में उनसे बड़े हैं और उनका नाम अशोक शर्मा (Ashok Sharma) है.
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के भाई अशोक शर्मा अमृतसर पुलिस में है वो भी हेड कॉन्स्टेबल के पद पर है. यही कारण है कि उन्हें पूरा अमृतसर जानता है. एक सुरक्षाकर्मी के तौर पर कपिल शर्मा अपने भाई पर काफी गर्व करते है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा का पिता भी पुलिस में ही थे और उनकी मृत्यु के बाद पिता का पद कपिल के बड़े भाई को मिला था.

खबरें एक नजर में….