तेजस्वी प्रकाश ने शमिता को कहा आलसी, दोनों एक्‍ट्रेसेस में हुई तीखी बहस

मुंबई। टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में अब बहुत ही कम समय बाकी है। ऐसे में शो के मेकर्स इस सीजन के फाइनलिस्ट का नाम तय करने के लिए लगातार घरवालों को अलग-अलग टास्क दे रहे हैं। शो के बीते कई एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के दिए इन टास्क को पूरा करते नजर आ रहे हैं। इन टास्क की बदौलत पहले ही राखी सावंत के बाद करण कुंद्रा, रश्मि देसाई और उमर रियाज फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं। ऐसे में बाकी सदस्यों की किस्मत का फैसला करने के लिए बिग बॉस ने घर के बचे हुए सदस्यों को एक टास्क दिया था। इस टास्क के तहत बिग बॉस ने घर में बैठक लगाई और घर के सदस्यों को आपस में एक विषय पर बहस करने को कहा।
वहीं, बहस जीतने वाले सदस्य के नाम घर का एक हिस्सा किया जाएगा और टास्क के अंत में जिस सदस्य के पास घर के ज्यादा हिस्से होंगे, वह इस टास्क का विजेता होगा। इसी क्रम में आज प्रसारित हुए एपिसोड में भी घर के सदस्य आपस में वाद विवाद करते नजर आए। इस दौरान टास्क के तहत शुरू हुई यह बहस लड़ाई में तब्दील हो गई और एक बार फिर सभी घरवाले एक दूसरे से भिड़ते नजर आए।
शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस मे टास्क अंत में तेजस्वी प्रकाश को जिम एरिया हासिल करने के लिए बहस का विषय आलसी दिया। टास्क को करते हुए तेजस्वी ने शमिता को आलसी बताते हुए इस बहस का हिस्सा बनाया।
इस दौरान तेजस्वी अपना पक्ष रखते हुए शमिता को आलसी कहती दिखाई दीं। तेजस्वी ने कहा कि शमिता अपने मेडिकल यीशु का बहाना बनाकर काम करने से बचती हैं। साथ ही वह अक्सर घर में सोती या लेटी हुई नजर आती हैं।
इधर, तेजस्वी की इस बात पर अपना पक्ष रखते हुए शमिता ने बताया कि उन्होंने कभी भी अपने मेडिकल यीशु को अपने काम या टास्क के आड़े नहीं आने दिया। उन्होंने कहा कि मेडिकल यीशू होने के बावजूद उन्होंने लगातार अपना काम ईमानदारी से किया और कभी इसमें कोई लापरवाही नहीं बरती। साथ ही इस दौरान शमिता ने तेजस्वी पर इनसिक्योर होने का भी इल्जाम लगाया।
वहीं, दिन भर सोने वाली बात पर शमिता ने निशांत को अपना गवाह बना कर पेश किया। इस दौरान निशांत ने यह साफ किया कि शमिता दिन भर अलग-अलग कामों में व्यस्त रहती हैं और वह बहुत कम ही लेटी या आराम करती नजर आती हैं जैसा कि उन्हें डॉक्टर की तरफ से सलाह दी गई है। टास्क के अंत में जजों मे शमिता को इस टास्क का विजेता घोषित किया। वहीं, तेजस्वी ने फिर सब पर पक्षपात का आरोप लगाया।