राजकुमार राव के नाम पर ठगे जाने वाले थे 3 करोड़ रूपए, फैंस से अभिनेता की सावधान रहने की अपील

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) एक फर्जी ईमेल (fake email) को लेकर चेतावनी दी है। यह मेल (fake email) अभिनेता के नाम का इस्तेमाल (use of actor’s name) कर 3 करोड़ रुपये की वसूली (3 crore recovery) के लिए भेजा गया है। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने इस बारे में लोगों को सर्तक करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो सोशल मीडिय पर वायरल हो चुका है। इस फर्जी ईमेल(fake email) में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के नाम का इस्तेमाल करके पैसे ठगने की कोशिश की गई है। ईमेल में ‘हनीमून पैकेज’ नाम की फिल्म को लेकर किसी अर्जुन नामक व्यक्ति और मैनेजर सौम्या की बातचीत के बारें में लिखा गया है। सोशल मीडिया पर एक्टर का पोस्ट वायरल हो चुका है।
ईमेल के स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘सभी लोग कृपया करके ऐसे फर्जी लोगों से सावधान रहें। मैं किसी भी सौम्या नाम की शख्स को नहीं जानता। वह लोग फर्जी ईमेल आईडी और मैनेजर का इस्तेमाल लोगों से पैसे ठगने के लिए कर रहे हैं।’
ईमेल के स्क्रीनशॉट में लिखा है, ”हाय अर्जुन! आपकी और मेरी मैनेजर सौम्या से हमारी आखिरी बातचीत के मुताबिक, मैं कहना चाहता हूं कि ‘हनीमून पैकेज’ नाम की फिल्म को करने के लिए मैं पूरी तरह से सहमत हूं, जिसे मिस्टर संतोष मास्की लिख रहे हैं और क्रू में भी डायरेक्टर मिस्टर संतोष मास्की है। इस समय मैं मुंबई में अपस्थित नहीं हूं, इसलिए मैं मेल पर ही अपनी सहमति भेज रहा हूं। ”
स्क्रीनशॉट में आगे लिखा है कि साइन करने का प्रोसेस और स्क्रिप्ट नैरेशन, मेल किए गए एग्रीमेंट की हार्ड कॉपी एक बार मेरे मुंबई पहुंचने के बाद हो जाएगी। यह एग्रीमेंट तभी प्रभावी होगा जब 3 करोड़ 10 लाख (कुल का 50 फीसदी फीस) मेरे बैंक अकाउंट में जमा कराई जाती है या फिर जैसा कि मेरी मैनेजर सौम्या ने कहा कि आप मुझे 10 लाख नकद और 3 करोड़ चेक के जरिए देंगे। मैं 6 जनवरी को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में नैरेशन के लिए उपस्थित हूं। आप, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर, सभी मेल के साथ आमंत्रित हैं। आभार राजकुमार राव।

खबरें एक नजर में….