विराट के बाद कौन हो सकता आरसीबी का नया कप्तान

आई पी एल 2022 में 10 टीमें होंगी जिसमें लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीम है। आईपीएल के इतिहास में पहली बार 10 टीमें होंगी। इस साल मेगा ऑक्शन भी होने जा रहा है जिसमें सभी टीमें हिस्सा लेंगी।

ऐसे में दिलचस्प हो जाता है कि लखनऊ और अहमदाबाद जो दो नई टीमें है उनके कप्तान कौन होंगे। यहां तक कि विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी नहीं करेंगे ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आखिर कौन हो सकता है आरसीबी का नया कप्तान।

1. ग्लेन मैक्सवेल

इस रेस में अभी तक सबसे आगे चल रहे हैं ग्लेन मैक्सवेल क्योंकि पिछले साल अपनी धुआंधार पारी से ग्लेन मैक्सवेल ने दिखा दिया कि वह कप्तान के दावेदार हो सकते हैं ऐसे में टीम को एक बड़ा निर्णय लेना है।

2.देवदत्त पदीक्कल

देवदत्त पदीक्कल आरसीबी के एक युवा ओपनर बल्लेबाज है। यह अपनी बल्लेबाजी के कारण दिन प्रतिदिन लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं हालांकि अभी उन्हें उतना अनुभव नहीं है पर उनकी बैटिंग स्किल काफी अच्छी है।

3. डेविड वार्नर

डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया के एक अच्छे बल्लेबाज हैं। डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी कप्तानी की है। उनके पास आईपीएल में कप्तानी करने का अच्छा अनुभव है 2016 में बतौर कप्तान उसने आईपीएल की ट्रॉफी भी जताई थी। ऐसे में डेविड वार्नर ने एक बड़ा नाम हो सकता है।