बंट गए थे शादी के कार्ड, फिर अचानक टूट गई थी शिल्पा शिंदे की शादी

मुंबई। शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आज कोई अनजाना नाम नहीं हैं. यूं तो शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने इंडस्ट्री में कई साल बिताए और इस दौरान खूब काम किया लेकिन उन्हें जो पहचान भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) से मिली वैसी पहले कभी नहीं मिली थी. इस शो में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने एक साल तक के लिए ही काम किया उसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था लेकिन उन्होंने दमदार किरदार निभाकर जो पॉपुलैरिटी हासिल की वो वाकई काबिले तारीफ है. उन्होंने शो में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabi) का यूनिक किरदार निभाया और इस रोल को आइकॉनिक बना दिया.
इस किरदार के अलावा शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही. इसका कारण था उनका अधूरा रिश्ता. दरअसल, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अपने कोस्टार रोमित राज (Romiit Raaj) को डेट कर रही थीं. दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला ले लिया था. लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया था. जो काफी हैरान करने वाला था.
शिल्पा शिंदे और रोमित राज दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे. परिवार की रजामंदी के बाद दोनों ने 2009 में सगाई की थी और शादी की तैयारी दोनों के घर में चल रही थी. दोनों की शादी के कार्ड तक बंट चुके थे और शिल्पा के हाथों में रोमित के नाम की मेहंदी रचने ही वाली थी लेकिन उससे पहले ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और शिल्पा शिंदे ने खुद ये शादी तोड़ दी थी.
कहा जाता है कि उस वक्त को दोनों में से किसी ने भी इस टूटे रिश्ते पर कुछ नहीं कहा लेकिन सालों बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा था कि रोमित ने उनके परिवार की बेइज्जती की थी जिसके कारण उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ना ही बेहतर समझा. वैसे आपको बता दें कि इस रिश्ते के टूटने के बाद आज तक शिल्पा ने शादी नहीं की है. फिलहाल वो एक्टिंग को भी अलविदा कह चुकी हैं.

खबरें एक नजर में….