ये चार बड़े एक्‍टर्स Anupamaa में नहीं करना चाहते काम, जानें गौरव खन्ना एंट्री के पीछे का राज?

मुबई। टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa Gaurav Khanna) में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है. अनुज कपाड़िया के रोल से गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) दर्शकों के दिलों में बस गए हैं. गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के लिए दर्शकों में खास तरह का क्रेज देखा जा रहा है. इस कैरेक्टर ने उन्हें टीवी की दुनिया के बड़े स्टार्स की कतार में लाकर खड़ा कर दिया है, पर वे अनुज कपाड़िया के रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. मेकर्स ने उनसे पहले टीवी के 4 बड़े एक्टर्स से संपर्क किया था.
‘अनुपमा’ (Anupamaa) टीवी का सबसे पॉपुलर शो है. इस शो की लोकप्रियता वक्त के साथ बढ़ी है. दर्शकों में शो को लेकर खास तरह का क्रेज है. टीआरपी लिस्ट (TRP List) में भी ‘अनुपमा’ का दबदबा कायम है. इस शो की लोकप्रियता ने इसके लीड एक्टर्स के करियर को काफी फायदा पहुंचाया है. गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) को अनुज कपाड़िया के रोल में काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस रोल के लिए मेकर्स ने उनसे पहले 4 बड़े एक्टर्स से संपर्क किया था.
‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली (Anupamaa Rupali Ganguly) के साथ गौरव खन्ना के कैरेक्टर्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अनुज कपाड़िया के रोल में गौरव खन्ना लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं. इस वजह से गौरव की गिनती टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में हो रही है.
शो ‘अनुपमा’ ने गौरव खन्ना को दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय बना दिया है, लेकिन वे अनुज कपाड़िया के रोल के लिए शो मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, उनसे पहले मेकर्स ने 4 एक्टर्स से इस रोल के लिए संपर्क किया था.
मेकर्स ने सबसे पहले गुरमीत चौधरी को अनुज कपाड़िया के रोल के लिए संपर्क किया था. एक्टर ने यह रोल इसलिए रिजेक्ट किया, क्योंकि वे कैरेक्टर से खुद को जोड़कर नहीं देख पा रहे थे.
मेकर्स ने करण पटेल से भी संपर्क किया था, पर वे दूसरे कामों में बिजी थे. उन्होंने पर्सनल कमिटमेंट के कारण अनुज कपाड़िया का रोल करने से मना कर दिया था.
‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीतने वाले गौतम गुलाटी काफी पॉपुलर टीवी सेलेब हैं. मेकर्स ने उन्हें भी यह रोल ऑफर किया था, पर वे फिल्मी करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं. उन्होंने इसी वजह से ‘अनुपमा’ में काम करने से मना किया था.
दर्शकों ने अरहान बहल को टीवी शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में देखा है. जब मेकर्स ने अनुज कपाड़िया के रोल के लिए अरहान से संपर्क किया, तो उन्होंने दूसरे शोज में काफी बिजी होने की वजह से ‘अनुपमा’ में काम करने से मना कर दिया.
वह पांचवें सितारे थे, जिनसे मेकर्स ने इस रोल के लिए संपर्क किया था. आज अनुज कपाड़िया के रोल की वजह से गौरव खन्ना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं. इस कैरेक्टर ने उन्हें बड़े स्टार्स की कतार में लाकर खड़ा कर दिया है.