नई पार्टी बनाकर पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरेंगे सोनू सूद, जल्‍द करने वाले ऐलान

मोगा। रुपहले पर्दे पर अभिनय की छाप छोड़ चुके लोकप्रिय अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अब सियासी सफर (political journey) में भी किस्मत आजमाने वाले हैं. आने वाले 10 दिनों में सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी पार्टी (Sonu Sood Party) का ऐलान कर देंगे. राजनीति में उतरने के बारे में सोनू सूद (Sonu Sood) ने खुद जानकारी दी है.
चर्चाएं जोरों पर थी कि सोनू सूद (Sonu Sood) पांच जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी (PM Modi) की रैली में शामिल होंगे. इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सिर्फ इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है, ये सिर्फ अफवाहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) 4 जनवरी को जरूरतमंद लड़कियों और आशा वर्करों एक हजार साइकिल भी बांटेंगे.
बता दें कि लंबे समय से अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के राजनीतिक सफर शुरू करने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा हुआ है. आज सोनू सूद (Sonu Sood) का बयान सामने आने के बाद अब यह लगभग तय हो गया है कि वे सियासी समर में कूदने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का एलान पहले ही कर चुकी हैं.
बीते माह भी सोनू सूद (Sonu Sood) ने चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर बहन मालविका के चुनाव लड़ने का एलान किया था. उस दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने पंजाब के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद उनके कांग्रेस में जाने की अटलों ने कुछ दिनों तक जोर पकड़ा था.
सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना महामारी के दौरान असहाय और गरीबों की मदद करने के लिए खूब तारीफ बटोरी थी. उन्होंने पूरे कोरोना काल में लोगों की मदद की. लॉकडाउन में उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का जिम्मा बखूबी निभाया था.