मार्केट में तहलका मचानें जल्‍द आ रहा Motorola का ये शानदार फोन, जानें फीचर्स में क्‍या होगा खास

नई दिल्ली. मोटोरोला (Motorola) ने जून 2021 में गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन, ट्रिपल कैमरा सेटअप और एक बड़ी बैटरी जैसे स्पेक्स के साथ यूरोपीय बाजार में डेफी रग्ड स्मार्टफोन (Motorola Defy Rugged Phone) लॉन्च किया. लेकिन लॉन्च होने के बावजूद, फोन अभी भी ब्राजील में कहीं नहीं देखा गया है. अब, ब्राजील में राष्ट्रीय दूरसंचार एजेंसी द्वारा मोटोरोला डेफी को मंजूरी दे दी गई है, जो जल्द ही लॉन्च होने का संकेत दे रहा है. सर्टिकिफेशन मॉडल नंबर XT2083-8 के साथ एक फोन दिखाता है जो मोटोरोला डिफी रग्ड स्मार्टफोन के अलावा और कुछ नहीं है. इसे ब्राजील के दूरसंचार प्राधिकरण से इस क्षेत्र में इसकी रिलीज की पुष्टि करने के लिए अनुमोदन प्राप्त हुआ है.

Motorola Defy का कैमरा होगा जबरदस्त
इसके अलावा, TudoCelular ने फोन की कुछ तस्वीरों को शेयर करने में कामयाबी हासिल की है जो हमें फोन पर एक स्पष्ट रूप देता है. स्मार्टफोन में एक बड़ा डिस्प्ले है और इसमें 48MP मुख्य, 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ ट्रिपल कैमरा सेटअप है. यहां एडॉप्टर में 20W फास्ट चार्जिंग स्पीड है.

Motorola Defy स्‍मार्टफोन फीचर्स
इसके अलावा, फोन पहले से ही कुछ अन्य यूरोपीय बाजारों में उपलब्ध है. इसमें 6.5-इंच ड्यू-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है जो कि बजट-सेंट्रिक फोन में दुर्लभ है.

Motorola Defy की बैटरी
स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 4GB रैम और 64GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज है. इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है और आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 10 पर चलता है.

Motorola Defy होगा वॉटरप्रूफ
चूंकि यह एक मजबूत फोन है, इसलिए इसकी IP68 जल-प्रतिरोधी रेटिंग है और इसे +55 डिग्री सेल्सियस से -25 डिग्री सेल्सियस तक के अत्यधिक तापमान में उपयोग किया जा सकता है.

खबरें एक नजर में….