Boult Audio ProBass ZCharge वायरलेस नेकबैंड मार्केट में लॉन्‍च, जानें कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Boult ने अपने नए वायरलेस नेकबैंड Audio ProBass ZCharge को लॉन्च कर दिया है। Boult Audio ProBass ZCharge के साथ कंपनी ने शानदार बास के अलावा जबरदस्त बैटरी बैकअप का दावा किया है। Boult Audio ProBass ZCharge की बैटरी को लेकर 40 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट और इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन भी मिलेगा।

Boult Audio ProBass ZCharge की कीमत
Boult Audio ProBass ZCharge की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है। इसे अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। इससे पहले पिछले महीने ही Boult AirBass Propods X को 1,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Boult Audio ProBass ZCharge फीचर्स
Boult Audio ProBass ZCharge में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। इसके अलावा इसमें सिलिकॉन ईयरटिप दिए गए  हैं। दोनों बड्स के साथ मैग्नेट मिलेगा जिसकी मदद से इस्तेमाल ना होने की स्थिति में दोनों बड्स में आपस में चिपक जाते हैं। वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है।

कंपनी ने Boult Audio ProBass ZCharge में एक्स्ट्रा बास का दावा किया है। इसमें 14.2mm का ड्राइवर है जो कि एयरोस्पेस ग्रेड एलॉय माइक्रो वूफर से लैस है। इसके साथ वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलेगा।

Boult के इस नेकबैंड को ब्लैक, रेड और ब्लू कलर में 1  साल की वारंटी के साथ खरीदा जा सकेगा। एक बार फुल चार्ज करने के बाद Audio ProBass ZCharges की बैटरी लगातार 40 घंटे का बैकअप देगी। इसके साथ सुपर फास्ट चार्जिंग भी है जिसे लेकर दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में 15 घंटे का बैकअप मिलेगा।