काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी को लेकर पति ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (bollywood actress kajal agarwal) के घर में बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. वह और उनके पति गौतम किचलू (husband Gautam Kitchlu) साल 2022 में नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट (kajal agarwal pregnant) हैं और यह बात खुद उनके पति ने खुद कंफर्म कर दिया है. गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि पत्नी काजल अग्रवाल मां बनने वाली हैं.
1 जनवरी को गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की एक खूबसूरत फोटो शेयर (Photo share)की है. इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 2022, आपका इंतजार कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी शेयर की है.
गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के इस पोस्ट से जाहिर है कि उन्होंने पत्नी काजल (Kajal Aggarwal) के प्रेग्नेंट होने की तरफ इशारा किया है. सोशल मीडिया पर गौतम का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. मालूम हो कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2021 को गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी.
गौरतलब है कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. एयरपोर्ट से काजल की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे थे. फोटो वायरल होने के कुछ दिनों बाद काजल ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था कि मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज नहीं किया था.