वैष्णो देवी भगदड़ के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पहुंचे घायलों के बीच

जम्मू । केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Union Minister Jitendra Singh) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के रियासी जिले में स्थित माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) तीर्थ क्षेत्र में भगदड़ में घायल हुए श्रद्धालुओं से शनिवार को मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि त्रिकुटा पहाड़ी स्थित धाम पर भारी भीड़ के चलते तड़के मची भगदड़ में दो महिलाओं सहित कम से कम 12 लोगों की मौत हुई है।

अधिकारियों ने बताया कि सिंह ने काकरियाल स्थित श्री माता वैष्णो देवी नारायण सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना और इस दौरान जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह भी उनके साथ थे। इस हादसे में कुल 15 लोग घायल हुए हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि चार को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

अधिकारियों ने बताया कि मंत्री ने घायल श्रद्धालुओं के साथ बातचीत की और चिकित्सकों ने भी उन्हें मरीजों की हालत के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना, वरिष्ठ पार्टी नेता देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाठिया ने भी अलग-अलग अस्पताल और नजदीकी कटरा आधार शिविर जाकर स्थिति का जायजा लिया।